HADOTI HULCHAL NEWS

HADOTI HULCHAL NEWS

बाइक टकराने से उपजे विवाद को लेकर दो युवक भिड़े, त्वरित गिरफ्तारी नही होने ने नाराज हुए ग्रामीण

बड़ी संख्या में एकत्रित होकर आरोपी के घर पर प्रदर्शन कर तोड़फोड़ करते हुए पत्थरबाजी की, दुकानें बंद करवाई, जिला कलेक्टर ओर जिला पुलिस अधीक्षक आने के बाद शहर में बनी शांति

hadoti hulchal
शहर में फ्लैग मार्च करती हुई जिला पुलिस अधीक्षक
हाड़ौती हलचल न्यूज़ डिजिटल नेटवर्क

पिड़ावा। रविवार को दोपहर साढ़े तीन बजे सहकारी समिति के सामने बाइक टकराने पर आशिक ओर गोविंद के बीच कहासुनी के बाद विवाद हो गया।विवाद होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। विवाद के बाद आशिक पुत्र बाबू मंसूरी ने गोविंद के साथ मारपीट की जिसकी सूचना ग्रामीणों को मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने आशिक की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के सामने जाम लगा दिया। दोनो तरफ वाहनों की कतार लग गई। कुछ ही देर में थाने के सामने बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। आधे घंटे तक ग्रामीण थाने के सामने जमे रहे। जाम हटाकर बड़ी संख्या में ग्रामीण एसबीआई चौराहा, तलाई चोक, नयापुरा, मेला मैदान होते हुए नारेबाजी करते हुए नाराना रोड स्थित आशिक पुत्र बाबू मंसूरी के मकान पर पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदर्शन कर आशिक पुत्र बाबू मंसूरी के मकान में तोड़फोड़ करते हुए पत्थर बाजी की। वहां पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किया। जिसके बाद ग्रामीण वापस पिड़ावा पहुंच गए। जहां नयापुरा से ग्रामीणों ने बाजार बंद करवा दिए। सूचना के बाद शहर के सभी बाजार तुरन्त बंद हो गए। 

शहर में भय का माहौल, विवाद होने की सूचना मिलते ही तुरन्त बंद हुए बाज़ार

जैसे ही बड़े विवाद होने की सूचना शहर वासियों को मिली शहर में भय का माहौल व्याप्त हो गया और तुरंत ही सारे बाजार बंद हो गए। सभी व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए। वही लोगों ने आवाजाही बंद करते हुए अपने घरों में सुरक्षित पहुंच गए। इसके बाद शहर में सन्नाटा पसर गया। 
hadoti hulchal


एसपी ने संभाला मोर्चा, शहर में किया फ्लैग मार्च

पिड़ावा क्षेत्र संवेदनशील क्षेत्र माना जाता है। पिड़ावा में बड़ा विवाद होने की सूचना मिलते ही तुरंत प्रभाव से जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर पुलिस जाप्ते के साथ पिड़ावा पहुंची, इसी बीच अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक व भवानीमंडी, सुनेल, रायपुर सहित आसपास थाने से भी जाप्ते को मंगवाया गया। वहीं पुलिस लाइन से भी अधिक संख्या में जाप्ता पिड़ावा पहुचा। जिसके बाद एसपी ऋचा तोमर ने पुलिस जाप्ते के साथ शहर में पैदल फ्लैग मार्च किया और शहर की स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौर भी पिड़ावा पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। शहर में चप्पे चप्पे पर पुलिस जाप्ता तैनात होने के बाद स्थित पुलिस के नियंत्रण में रही और शहर में शांति का माहौल कायम हो गया। 


मारपीट के मामले में ग्रामीण के आरोप पर पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपी को डिटेन भी कर लिया था। उसके बावजूद कुछ ग्रामीणों ने थाने के सामने जाम लगा दिया। वही आरोपी के नाराणा रोड स्थित मकान पर प्रदर्शन किया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ