HADOTI HULCHAL NEWS

HADOTI HULCHAL NEWS

एक ही दिन में 2 युवकों के शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, एक शव सड़ी गली अवस्था में मिला तो दूसरे शव पर धारदार हथियारों के निशान

hadoti hulchal
हाड़ौती हलचल डिजिटल न्यूज़ नेटवर्क

पिड़ावा। पिड़ावा क्षेत्र में मंगलवार के दिन अलग अलग जगह दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी। पहले युवक का शव धरोनिया के पास जंगल राजस्थान मध्यप्रदेश की सीमा पर ढाबे के पीछे सड़ी गली अवस्था मे मिला। शव के ऊपरी हिस्से को जानवरों ने पूरी तरह खा रखा था। शव के पास से ही एक मोटरसाइकिल भी मिली। युवक का शव 5 से 6 दिन पुराना बताया जा रहा है। सीआई सत्यनारायण ने बताया कि धरोनिया के पास जंगल में मिले शव की पहचान विष्णु दांगी पिता कन्हैयालाल उम्र (35) निवासी गुराड़िया के रूप मे हुई है। मृतक के पास उसकी मोटरसाइकिल ओर फ़ोन भी मिले जिससे उसकी पहचा हो सकी। मृतक विष्णु दांगी 23 मई से घर से लापता था। घरवालों में 25 मई आकर पुलिस थाने में विष्णु दांग की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। अभी तक किये गए अनुसंधान में पुलिस का मानना है की विष्णु दांगी की हत्या नही हुई है। ओर बाकी की अनुसंधान से मामले में अधिक जानकारी हासिल हो सकती है। मृतक विष्णु दांगी के शव का पीएम करने के लिए शव को झालावाड़ भेजा गया। 


बोलियाबारी के पास सुसनेर मार्ग पर मिले युवक में शव में धारदार हथियार के निशान 

जहां पिड़ावा पुलिस धारोनिया के जंगल मे मिले युवक के शव की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी। वही इसी दौरान लगभग 12 से 1 बजे के बीच पुलिस को सूचना मिली कि बोलियाबारी से आगे सुसनेर सड़क के किनारे एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची ओर शव को कब्जे में लेकर शव को पिड़ावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा गया। सीआई सत्यनारायण ने बताया कि बोलियाबारी से आगे सुसनेर सड़क के किनारे शव पड़े होने की सूचना मिलते ही मोके पर पहुचे ओर अनुसंधान शुरू की मृतक युवक की पहचान अभी तक नही हो पाई है। युवक के शव पर धारदार चाकुओ के निशान मिले है। जिससे पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या हत्या की आशंका जताई। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ