HADOTI HULCHAL NEWS

HADOTI HULCHAL NEWS

ब्लाइंड मर्डर का 24 घंटे मे खुलासा कर 3 आरोपी गिरफ्तार, चचेरे भाई के पत्नी से अवैध संबंध के चलते की हत्या

hadoti hulchal

हाडौती हलचल न्यूज़ डिजिटल नेटवर्क

पिड़ावा। शनिवार को प्रातः सोयत पिड़ावा मार्ग पर धरोनिया चौकी के समीप स्थित पैट्रोल पंप के कुछ ही दूरी पर एक युवक का नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गयी थी। जिसका 24 घंटो में खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि फरियादी नरसिह लाल दांगी निवासी फर्शपुरा ने रिपोर्ट दी थी कि मेरे पुत्र रामेश्वर दांगी की अज्ञात मुलजिमानो ने मारपीट कर हत्या कर दी व शव को पिडावा सोयत रोड के किनारे नग्न अवस्था मे डाल कर भाग गये। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर तुरंत प्रभाव से जांच शुरू कर दी। अज्ञात मुलजिमान को ट्रेस करने हेतु मौके पर एफएसएल युनिट कोटा शहर फोरेसिक टीम व श्वान दल युनिट व अति पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा आरपीएस, वृत्ताधिकारी पिडावा सुनील कुमार  आरपीएस के निकटतम सुपरविजन में थानाधिकारी थाना पिडावा सत्यनारायण मालव के नेतृत्व में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुये दो आरोपी सीताराम पुत्र नन्दराम जाति दांगी उम्र 32 साल निवासी फर्शपुरा, दिनेश कुमार पुत्र प्रकाश चंद जाति दांगी उम्र 19 निवासी बानोर को धारुखेड़ी का माल व एक आरोपी दुर्गालाल उर्फ दुर्गेश जाति दांगी उम्र 21 साल निवासी अमीरपुरा/बांकीपुरा को बाकीपुरा से डिटेन कर थाने से गिरफ्तार किया। वही घटना मे प्रयुक्त एक गाडी भी जप्त की गयी।  


पत्नी के चचेरे भाई से अवैध संबंध होने के चलते की हत्या  


गांव के ही सीताराम दांगी को रामेश्वर पर इसकी पत्नी से अवैध संबंध का शक था। जिसको लेकर 3 माह पूर्व सीताराम ने रामेश्वर को जान से मारने की धमकी भी दी थी। सीआई सत्यनारायण मालव ने बताया कि तीनो आरोपियों ने प्री प्लान से रामेश्वर की हत्या की। सीताराम की पत्नी के साथ मे रामेश्वर के अवैध संबंध थे। जिकसे चलते सीताराम ने रामेश्वर को पूर्व में कई बार समझाया भी, लेकिन कई बार समझाने के बाद भी रामेश्वर नही माना और सीताराम ने रामेश्वर को उसकी पत्नी के साथ देख लिया। जिसके बाद सीताराम ओर उसकी पत्नी के बीच बात हुई और दोनों ने अपने अपने रास्ते जाने की बात कही। जिसके बाद सीताराम उसकी पत्नी को मायके छोड़कर आगया और सीताराम रामेश्वर को मारने पीटने का प्लान बनाने लगा। 


इनकी रही अहम भूमिका


प्रेमचंद स उ नि थाना पिडावा, भोजराज स उ नि थाना पिडावा,  मनोहरलाल हेडकानि थाना पिडावा, दिलीप कुमार हेडकानि,  राजु कानि थाना पिडावा, पुष्पेन्द्रसिह कानि थाना पिडावा, कवीन्द्र कानि थाना पिडावा, रामकिशोर कानि थाना पिडावा, राजीव चालक कानि की ब्लाइंड मर्डर के खुलासे में अहम भूमिका रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ