HADOTI HULCHAL NEWS

HADOTI HULCHAL NEWS

जिला पुलिस अधीक्षक ने ली सीएलजी सदस्यों की बैठक, बैठक में गुंजा लगातार हो रही चोरियों का मुद्दा, पिड़ावा के मुख्य मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने पर जोर

 

hadoti hulchal

हाड़ौती हलचल न्यूज़ डिजिटल नेटवर्क

पिड़ावा। बुधवार को पिड़ावा थाना परिसर में जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई। इससे पहले जिला पुलिस अधीक्षक ने धरोनिया चौकी में सीएलजी सदस्य की बैठक ली व उनकी समस्या सुन समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद पिड़ावा बैठक में उपस्थित सीएलजी सदस्यों ने जिला पुलिस अधीक्षक के सामने पिड़ावा क्षेत्र से संबंधित समस्या रखी। भूपेंद्र जैन ने नगर के मध्य जगह-जगह चल रही मांसाहार की दुकाने को नगर के मध्य से हटकर नगर से दूर सभी को एक ही जगह चिन्हित कर संचालित करने की मांग की। जिस पर पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने डिप्टी सुनील कुमार व उपखंड अधिकारी अजय चारण को नगर पालिका प्रशासन व सभी मांसाहार विक्रेताओं की बैठक लेकर एक जगह चिन्हित करने के लिए कहा। जिसके बाद कमल कासलीवाल, रामेश्वर पाटीदार, मुकेश जैन मासूम, पीयूष जैन ने कचहरी में संचालित राजकीय बालिका विद्यालय में पुलिस चौकी खोलने की मांग की। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने राजकीय बालिका विद्यालय के खुलना और बंद होने के समय थाने में तैनात जवान विद्यालय परिसर के बाहर उपस्थित रखने के निर्देश डिप्टी सुनील कुमार को दिए। जिसके पश्चात यूसुफ रईस ने नगर के मुख्य मार्गों पर सीसी टीवी कैमरे लगाने की मांग की। जिसके चलते हैं नगर में लगातार हो रही चोरियों पर अंकुश लग सके व अन्य आपराधिक गतिविधियां भी सामने आ सके। जिसके बाद संजय पूरी ने बताया कि कोटड़ी बायपास रॉड पर शराब की दुकान व ढाबे संचालित हो रहे हैं। शराब की दुकान पर पूरी रात शराब की बिक्री होती है। जिसके कारण आये दिन लड़ाई झगड़े होते है। वही गोदाम नाके पर हो रहे अतिक्रमण को हटवाने की मांग। वही फरीद अहमद ने धार्मिक स्थालों को क्षतिग्रस्त करने वालो की गिरफ्तारी की मांग। प्रदीप जैन ने जिला पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया की एक महिला द्वारा नवीन सब्जी मंडी में अंडे की दुकान संचालित कर रही है। जिससे सभी की धार्मिक भावना आहत हो रही है। जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक में डिप्टी को इस मामले को देखने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने साइबर क्राइम की जानकारी के लिए पिड़ावा थाने में जागरूकता कैम्प लगवाने के निर्देश डिप्टी सुनील कुमार को दिए। वहीं डिप्टी को निर्देशित किया गया कि पिड़ावा नगर के समस्त बिट प्रभारी सप्ताह में एक बार बिट वाइस बैठक करवाकर सभी को कानून संबंधी जानकारी दें। बैठक के समापन पर पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने सभी नगर वासियों से सांप्रदायिक सौहार्द बनाने की अपील की। बैठक के दौरान उपखंड अधिकारी अजय चारण, सीआई बजरंग लाल मीणा, प्रदीप जैन, रमेश मेघवाल, सुनील शर्मा, राजेंद्र जैन, प्रमोद जैन, जीवन खटीक, जगदीश ट्रेलर, वीरेंद्र भगवान, कृपाल सिंह, जान मोहम्मद, महेश भावसार, सीताराम शर्मा, कमलेश प्रजापत सहित कई लोग उपस्थित रहे। 

hadoti hulchal


कब लगेगा चोरियों पर लगाम, कब होंगे पहले की चोरियों के खुलासे बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक से किये सवाल


जिला पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में बुधवार को सीएलजी सदस्यों की बैठक में क्षेत्र में लंबे समय से हो रही चोरी की वारदातों को रोकने के लिए सभी सदस्य एक सुर में बोले की कब तक इसी तरह चोरियां होती रहेगी पुलिस चोरों को पकड़ने में कब कामयाबी हासिल करेगी। नगर सहित पिड़ावा थाना क्षेत्र में कई चोरियों हो चुकी है, लेकिन अभी तक कुछ ही चोरियों का खुलासा हो पाया, अभी भी कई बड़ी बड़ी चोरियां ऐसी है जिनका खुलासा नहीं हो पाया। जिसके लिए सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक से नाराजगी जताते हुए जल्द से जल्द सभी चोरियों के खुलासे करने की मांग की। वहीं पार्षद प्रमोद जैन ने कहा कि जिन चोरियों के खुलासा हो चुके हैं उनमें चुराई हुई चीजों की पूरी तरह से रिकवरी नहीं हुई है। जिला पुलिस अधीक्षक ने जल्द से जल्द सभी चोरियों को खोलने का आश्वासन दिया उन्होंने कहा कि सभी चोरियों पर लगातार काम किया जा रहा है। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ